spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Sushant case: मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम, 5 लोगों से पूछताछ

मुंबई।(ब्यूरो) सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच चुकी है। जांच के लिए देश की इस शीर्ष जांच एजेंसी के पास पूरा ऐक्शन प्लान तैयार है। मुंबई पहुंचने पर पत्रकारों ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया तो टीम बिना कुछ बोले आगे बढ़ गई। बता दें कि कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला सुनाया था। बिहार पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को क्वारंटनी कर चुके बीएमसी ने कहा है कि वह सीबीआई अध‍िकारियों को क्‍वॉरंटीन नहीं करेगी।

सीबीआई अध‍िकारियों को जांच में सहयोग करते हुए बीएमसी ने यह छूट दी है, वहीं एसआईटी की टीम ने भी प्‍लान ऑफ ऐक्‍शन तैयार कर लिया है। मुंबई में सबसे पहले जिन 5 लोगों से पूछताछ की जाएगी, उनके नाम सामने आ गए हैं।

सुशांत मामले की जांच के लिए सीबीआई ने 3 टीमें बनाई हैं। हर टीम में 3-3 सदस्‍य होंगे। यानी कुल 9 लोगों की टीम सुशांत के मौत के सच का पता लगाने की कोश‍िश करेगी। इनमें पहली टीम मामले से जुड़े दस्‍तावेज और केस डायरी की छानबीन करेगी। दूसरी टीम के सदस्‍य रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों से पूछताछ करेंगे। जबकि तीसरी टीम के अध‍िकारी बॉलिवुड गैंगबाजी और दुबई माफिया के ऐंगल से मामले की जांच में जुटेगी। गुरुवार को ये तीनों टीमें सबसे पहले मुंबई पुलिस से केस डायरी लेगी। इसके साथ ही पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक जांच से जुड़े दस्‍तावेज भी मुंबई पुलिस से ले लिए जाएंगे।

FacebookTwitterWhatsApp

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles