spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Saif Ali Khan और Amrita Singh के तलाक पर पहली बार शर्मिला टैगोर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वो दौर बहुत मुश्किल था’

करण जौहर शो कॉफी विद करण 8 में इस बार बॉलीवुड की मशहूर मां-बेटे की जोड़ी यानी सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आए। करण ने इस जोड़ी संग काफी मजाक मस्ती की। इस दौरान सैफ ने एक्स वाइफ अमृता सिंह के साथ अपने तलाक को लेकर बातचीत की। अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने पहली बार इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी।करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में इस बार बॉलीवुड की मशहूर मां-बेटे की जोड़ी नजर आई। हम बात कर रहे हैं एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की। काफी समय के बाद शर्मिला टैगोर पर्दे पर नजर आ रही हैं।इस मौके पर करण जौहर ने मां-बेटे की इस जोड़ी संग काफी मजाक मस्ती की। इस दौरान सैफ ने पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ अपने तलाक को लेकर बातचीत की। अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने पहली बार इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी।
सैफ अली खान ने 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और करीब 12 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। इस शो में शर्मिला ने कहा कि, वो दौर परिवार के लिए बहुत मुश्किल था। एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त न सिर्फ सैफ बल्कि पूरा परिवार अमृता और बच्चों को खोने के गम था, लेकिन मैंने कोशिश की और हमने मिलकर इसे हल किया।
इतना ही नहीं सैफ अली खान ने करण के शो में बताया कि अमृता सिंह से अलग होने के बारे में सबसे पहले उन्होंने मां शर्मिला को बताया था। ”मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि अलग होने से पहले मैंने सबसे पहले इसके बारे में अपनी मां को बताया। तब मुझे उन्होंने कहा था कि, ‘अगर तुम यही चाहते हो तो मैं तुम्हारे साथ हूं।
आखिरी बार सैफ अली खान प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने लंकेश का रोल प्ले किया था। हालांकि उन्हें इसके लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। वहीं अब वह जल्द ‘देवरा’ में नजर आएंगे जो 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles