spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

61वें पंजाब राज स्कूल खेल के पाँचवे और अंतिम दिन किशोरों में फरीदकोट और किशोरिओं में कैरों विंग श्री तरनतारन साहब चैंपियन रहे

फ़रीदकोट (शरणजीत )- फरीदकोट में सुखचैन सिंह गिल ज़िला शिक्षा अफ़सर सेकंडरी की योग्य सरपरस्ती और कुलदीप सिंह गिल सहायक ज़िला शिक्षा अफ़सर का नेतृत्व नीचे करवाई जा रही 61वें पंजाब राज स्कूल खेल हैंडबाल अंडर -17 लड़के और लड़कियाँ के पाँचवे दिन नहरू स्टेडियम फरीदकोट और सरकारी बलबीर सीनियर सीनियर सेकंडरी स्कूल की गराऊड में तीसरे -चौथे स्थान और फ़ाईनल मुकाबले करवाए गए। इस मौके विजेताओं को इनाम बाँटने के लिए किये गए समागम में मुख्य मेहमान के तौर पर कुलतार सिंह बराड़ चेयरमैन ज़िला परिषद फरीदकोट पहुँचे। समागम की अध्यक्षीय बलजीत कौर मंडल शिक्षा अफ़सर फरीदकोट ने की। इस मौके विशेष मेहमान के तौर पर निर्मल सिंह संघ सरपंच गाँव ढुड्डी और क्रिकेट प्रशिक्षक सुभाष देवगन पहुँचे। इस मौके सखचैन सिंह गिल ज़िला शिक्षा अफ़सर सेकंडरी ने पहुँचे मेहमानों को सुस्वागतम कहा। समागम दौरान कुलदीप सिंह गिल सहायक ज़िला शिक्षा अफ़सर ने रिपोर्ट पेश करते बताया कि इस पाँच रोज़ा टूर्नामैंट में पंजाब के अलग -अलग जिलों से 20 लड़कों और 19 लड़कियों की टीमें पहुँची थे। उनहोने बताया कि शारीरिक शिक्षा विषय के अध्यापकों के सहयोग सदका यह टूर्नामैंट सफलता पहले सम्पन्न हुआ है। इस मौके मुख्य मेहमान ने प्रबंधकों को टूरनांमैंट की सफलता और बधाई देते खिलाड़ियों को नशों से दूर रहने, देश को खेल के क्षेत्र में अगुआ बनाने की अपील करते 75,000 की सहायता देने का ऐलान किया। इस मौके मंडल शिक्षा अफ़सर ने प्रशिक्षक साहिबान और खिलाड़ियों को खेलों में क्षेत्र ओर सुहदरता के साथ प्राप्तियाँ के लिए उत्साहित किया। इस मौके मंच संचालन की ज़िम्मेदारी जसबीर सिंह जस्सी ज़िला गाइडेंस काउंसलर ने निभाई। जसबीर सिंह संधू डी.पी.ई.ने पहुँचे मेहमानों, खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों और दर्शकों का धन्यवाद किया। इनें खेल को सफल बनाने के लिए ज़िला टूर्नामैंट समिति की जनरल सचिव शरनजीत कौर, प्रिंसिपल डा. सुखबीर कौर सिद्धू, प्रिं. सुखदरशन कौर, प्रिं. दिगविजै सिंह, प्रिं. गुरदीप सिंह ढुड्डी, मुख्य अध्यापक अरुण गांधी, चरनजीव सिंह हैंडबाल प्रशिक्षक, महांदेव चावला, कमलजीत कौर, बलवीन कौर संधू, चरनजीत कौर,बलविन्दर सिंह सेखों, हरदीप सिंह, गुरजंट सिंह, गुरजीत सिंह,अमित ग्रोवर, हरमन्दर सिंह ढिल्लों, बसंत सिंह, लैक्चरर हरबंस सिंह, सतिगुर सिंह, जसविन्दर सिंह ज़िला कोआरडीनेटर ऐजूसैट्ट ने अहम भूमिका अदा की। आज तीसरे -चौथे स्थान के लिए करवाए मापूँ में खिलाड़ियों को आशीर्वाद अमनदीप लक्की प्रधान मालवा विरासत और संस्कृतिक क्लब फरीदकोट ने दिया। इस मौके लड़कियों के माप में फरीदकोट ने रोपड़ को हरा कर तीसरा स्थान हासिल किया। इस तरह लड़कों के माप में संगरूर ने मोगा को हराया। आज करवाए लड़कों के फ़ाईनल मैच में फरीदकोट ने लुधियाना को और लड़कियों के मैच में कैरों विंग श्री तरनतारन साहब ने बठिंडा को हरा कर चैंपियन बनने का मान हासिल किया। अंत में मेहमानों ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त करन वाली टीमें को मिल कर सम्मानित किया।
खिलाड़ियों के साथ जाएँ -पहचान करते और सम्मानित करते हुए कुलतार सिंह बराड़ चेयरमैन, बलजीत कौर सी.ई.यो, सुखचैन्न सिंह गिल, कुलदीप सिंह गिल, निर्मल सिंह संघ और ओर।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles