spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

हजारीबाग नगर पालिका का पोल खोलता ये कचरे का अम्बार ।

हजारीबाग नगर पालिका विभाग की पोल खोलता ये कचरै का अम्बार जहाँ सूअर मंडरा रहे है ऐसा ही दृश्य हजारीबाग सहर में सभी टोलों मोहल्लो में दिखाई पड़ते है ।
आप हजारीबाग सहर घूम ले घूमते हुए आप को हर जगह नालियाँ बजबजाते हुए मीलेंगे हर जगह कचरों का अम्बार मिलेगा जहाँ खुले आम गली मोहल्ला चौक चौराहो और रोड पर सूअर मुह मरते दिख जायंगे । कहने को तो हजारीबैग में हर पांच साल में नगर पालिका का चुनाओ बड़े धूम धाम से किया जाता है यहाँ बत्तीस वार्ड पार्षद होते है और बत्तीसो वार्ड पार्षदों पर एक नगर पालिका अध्यछ होता है नगर पालिका अध्यछ अपने बत्तीसो पार्षदों केलिए अलग अलग अपने झेत्र के विकाश केलिय फंड का व्यवस्था मुहया करवाते है जाहिर है हजारीबाग नगर पालिका के पास पांच साल केलिए फंड करोरो में होंगे और इस हिसाब से वार्ड पार्षदों के भी हिस्से में करोरो के फंड आते होंगे फिर ये पैसे जाते कहाँ है
बहरहाल हजारीबाग के पार्षदों से पूछने पर अपने झेत्र को बिलकुल साफ सुथरा होने का दावा करते हैं पर हजारीबाग पार्षदों का दावा कितना सत्य है ये हजारीबाग सहर घुमने पर उनके दावे का पोल खोल कर रख देता है। वैसे ये दृश्य हजारीबाग के ओकनी मोहल्ले का है ऐसे ही नजारा पुरे हजारीबाग सहर में दिखाई देता है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles