spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

शहर की अंदरूनी सड़को पर पड़े बड़े बड़े गढ़ों के कारण हो रहे हैं सड़क हादसे, प्रशासन बेख़बर।

फरीदकोट ( शरणजीत )पंजाब सरकार की तरफ से बार बार अपने विकास करजो का ढिडोरा पीटा जा रहा है परंतु कितना कु विकास हुआ है इस की मिसाल मिलती है फरीदकोट दीया सड़कोंकी हालत देखकर। पिछले कई सालों से शहर की अंदरूनी सड़को की ख़स्ता हालत के कारण शहर निवासी पूरी तरह ऊब चुके हैं और शायद अब संघर्ष के रास्ते परचलने से बिना कोई चारा नहीं बचा।इसी रास्ते को अपनाते हुए आज कांगरस पार्टी की तरफ से ज़िला फरीदकोट पार्लीमानी हल्का इन्नचारज धन्नजीत धनी विर्क का नेतृत्व में फरीदकोट के मुख्य जुबली सिनेमों के चौंक में धरना लगाके प्रशाशन का ध्यान इस की तरफ खींचने की कोशिश की गई।उन के साथ काफ़ीसंख्या में आए कांग्रेसी वर्करों की तरफ से सरकार विरुद्ध नाहरेबाज़ी भी की गई।
इस मौके धन्नजीत विर्क ने केहा कि प्रशासन का बार बार इस की तरफ ध्यानदिलाया जाता रहा है परंतु शायद प्रशाशन के कानो पर जू तक नहीं सरकती।सरकार की तरफ से विकास करजो की दुहाई तो दी जाती है परंतु कितना कु विकास हो रहा है इस बात की उदाहरण फरीदकोट की सड़कों की बुरी हालत देख कर ही मिलती है। उह्नोने कहा कि प्रशाशन की तरफ से बहाना लगाया जा रहा है कि फरीदकोट नगरकौंसिल का प्रधान की चयन न होने के कारण काम रुके हैं परंतु सच्चाई यह हैकि प्रधान की चयन आपसी धड़ेबंदी कारण नहीं करवाई जा रही। उह्नोने कहा कि सरकार यदि 14 जुलाई तक शहर की सड़कें नहीं बनाती तो सरकार विरुद्ध बड़ा संघर्षकिया जायेगा।
शहर निवासीयों का भी यही कहना है कि फरीदकोट शहर की सड़कों की बुरी हालत के कारण राहगीरो को काफ़ी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है और प्रशाशन शायदइस बात से बिल्कुल बेख़बर है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles