spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

शव कब्र से निकालकर रातभर किया सामूहिक दुष्कर्म

गाजियाबाद : हवस के पुजारियों ने यौन सुख के लिए ऐसा तरीका आजमाया कि इंसानियत भी शर्मसार हो जाए। हवस के अंधे विकृत मानसिकता के लोगों ने दो दिन पहले दफनाई गई 26 वर्षीय युवती का शव निकालकर उससे संबंध बनाए। पूरा मामला गाजियाबाद के तलहेटा गांव का है।
यूं हुआ खुलासा वहशियों की हरकत का खुलासा तब हुआ जब सुबह लोगों को 26 वर्षीय युवती का शव कब्र से 20 फीट दूर पड़ा मिला। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों और परिजनों ने पुलिस को सूचित किया।
-कब्र खोदकर निकाला शव फिर किया दुष्कर्म बताया जा रहा है कि कल यानी बृहस्पतिवार रात को कुछ हवसे के अंधे दरिंदों ने युवती के शव को बाहर निकाला। इसके बाद तकरीबन 20 फीट दूर ले जाकर शव के साथ संबंध बनाए।
-दो दिन पहले हुई थी युवती की मौत परिजनों के मुताबिक, 26 वर्षीय युवती की मौत डिलिवरी के दौरान हो गई थी। दो दिन पहले प्रसव पीड़ा के दौरान उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने डिलिवरी के दौरान दम तोड़ दिया।
शव पर नहीं थे कपड़े हैवानों ने युवती के शव के साथ संबंध बनाने के बाद उसे नग्न अवस्था में वहीं छोड़ दिया। लोगों ने जब सुबह देखा तो शव पूरी तरह नग्न था और उस पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था।
आधे घंट में खोद डाली कब्र! बताया जा रहा है कि हवस में अंधे लोगों ने महज आधे घंटे में ही चार फीट गहरी कब्र खोद डाली। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस दरिंदगी में कम से कम तीन लोग तो रहे ही होंगे।
परिजनों ने की कार्रवाई की मांग-शव से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद परिजन ही नहीं ग्रामीण भी बेहद दुखी है। उन्होंने पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles