spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक श्री राज खुरानानई इंटरलाकिंग टाइल्स लगवाने का शुभारंभ कर कमलों से किया।

राजपुरा : पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक श्री राज खुराना एवं नगर कौंसिल के प्रवीण छाबड़ा ने वार्ड नं.9 के पार्षद एडवोकेट राकेश मेहता की अगुवाई में वार्ड में पड़ते दशमेश कॉलोनी के पार्क की रिपेयर और टूटी टाइल्स को निकलवा नई इंटरलाकिंग टाइल्स लगवाने का शुभारंभ कर कमलों से किया। इस मौके पर वार्ड के लोगों की ओर से राज खुराना, प्रवीण छाबड़ा और पार्षद एडवोकेट राकेश मेहता सहित अन्य का धन्यावाद और उन सबको सम्मानित भी किया गया। वार्ड वासियों का कहना है कि राकेश मेहता ने पार्षद बनकर वार्ड में हमेशा विकास की तरफ ध्यान दिया है, इस पार्क में सभी वार्डवासी इक्क्ठे सैर करते है एवं हंसी मजाक करते है। लेकिन इस पार्क में लगी टाइल्स काफी पुरानी एवं टूटी हुई थी, जिससे कि सैर आदि करने में काफी दिक्क़तों का सामना भी करना पड़ता था और भी कुछ चीजें पार्क में रिपेयर होने वाली थी, जिसको सभी वार्डवासियों ने वार्ड के पार्षद एडवोकेट राकेश मेहता के समक्ष रखा और मेहता ने पहल के आधार पर प्रधान जी से कहकर इस पार्क में काम की शुरुआत करवा दी है।
जानकारी देते छाबड़ा ने बताया कि राजपुरा में इस समय लगभग 15 वार्डों में सड़कें आदि बनाने के विकास कार्य चल रहे है, जिसमें गोबिंद कालोनी में लगभग 64 लाख रुपए और वार्ड नं.6 डालिमा विहार में 2 सड़कों को बनाने के लिए लगभग 35 लाख रुपए खर्च किए जा रहे है। इसके अलावा लगभग 50 लाख रुपए के विकास कार्यों के टैंडर लगाए जा रहे हैं। पार्षद एडवोकेट राकेश मेहता ने कहा कि वार्ड नं.9 के विकास कार्य पहल के आधार पर करवाए जाएंगे, इसके लिए नगर कौंसिल प्रधान से बातचीत कर रहे हैं। इलाका इंचार्ज राजखुराना से ग्रांट लेकर जल्द ही सड़क का निर्माण करवाया जाएगा और साफ-सफाई को सुनिश्चित करवाया जाएगा।
इस मौके पर नगर कौंसिल प्रधान प्रवीण छाबड़ा, नगर कौंसिल उपप्रधान गुरिंदरपाल सिंह जोगा, पूर्व मंडल भाजपा शहरी के प्रधान शांति सपरा, पार्षद रणजीत सिंह राणा, पार्षद अरविंदर सिंह राजू, पार्षद कर्णवीर सिंह कंग, पार्षद डिम्पी राणा, पार्षद स. हरदेव सिंह कंडेवाला, पार्षद विपिन कुमार समेत वार्ड नंबर 9 के सभी गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles