spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

कोटकपुरा निवासीयो की तरफ से सिवरेज का गंदा पानी घरो में घुसने कारण लगाया बठिंडा -अमृतसर नेशनल हाईवे नंबर १५ जाम

फरीदकोट कोटकपुरा निवासीयो की तरफ से सिवरेज का गंदा पानी घरो में घुसने कारण लगाया गया जाम एम सी और आम लोगों ने नेशनल हाईवे पर टैंट लगा कर और जाम लगा किया विरोध प्रदरशन पंजाब सरकार लोगों को बढ़िया सुविधाए देने के लिए दिन -रात बड़ी बड़ी कोशिशे कर रही है। परन्तु आधिकारियों की लापरवाही का नतीजा सरकार को भी विवादों में घिरना पड़ता है।जिसका सीधा प्रभाव लोगों के जीवन और पड़ता है। ज़िला फरीदकोट के कोटकपूरा में सिवरेज की बड़ी समस्या के चलते लोगों की तरफ से नेशनल हाईवे नंबर १५ पर जाम लगा दिया गया जिस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।मजबूरन पुलिस को ट्रैफ़िक डायवरट करना पड़ा।
इस मौके प्रदर्शन कर रहे उदय कुमार ने बताया कि बारिश पड़ी को करीब ८ दिन हो गए हैं परन्तु अब तक भी पानी की निकासी नहीं हुई है जब भी वह शिकायत करते हैं तो उन को यह कह देते हैं कि पानी निकाल दिया जायेगा।परन्तु इस समस्या की जड़ तक वह क्यों नहीं जाते और जो फंड आ रहे हैं वह कहाँ ख़र्च हो रहे हैं।
इस धरने में हिस्सा ले रही वार्ड नंबर १० से एम सी प्रोमिला चोपड़ा ने कहा कि यह पानी काफ़ी दिनों से खड़ा है जब भी बारिश आती है तो पानी खड़ा हो जाता है और उन्हों ने कल भी काफ़ी फ़ोन किये थे और उन्होंने कहा था कि शाम तक पानी निकल जायेगा परन्तु उन्होंने कोई भी कार्यवाही नहीं की।
fdk2
इस मामले बारे जब फरीदकोट के ई.ओ रिछपाल सिंह के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन की ड्रेन टूट गई थी जिस कारण मोटरे बंद पड़ीं थी परन्तु अब उन की तरफ से ड्रेन बांध ली गई है और मोटरों चल रही हैं और शाम तक पानी निकल जायेगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles