spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

आम आदमी पार्टी की व्यापार कार्यकारणी का हुआ ऐलान। सुरिंदर सिंह अरोड़ा बने पंजाब के महासचिव

राजपुरा : आज राजपुरा में हुई प्रेस कांफ्रेंस में आम आदमी पार्टी की व्यापार विंग की बैठक आम आदमी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी सुरिंदर सिंह अरोड़ा की अध्यक्षता में हुई और इस मौके पर पार्टी के उपाध्यक्ष गुलशन छाबड़ा की मौजूदगी में रघुइन्दर सिंह कैरों को पटियाला लोकसभा का जोन इंचार्ज लगाया गया ।
इस मौके पर सुरिंदर सिंह अरोड़ा ने बताया कि प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में 3 सेक्टर इंचार्ज 15 जून तक लगा दिए जाएंगे।
हरेक विधान सभा में ट्रेड , ट्रांसपोर्ट और इंडस्ट्री के 3 प्रतिनिधयों की एक टीम बनाई जायेगी । इस टीम को हरेक शहर की प्रत्येक मार्केट के व्यापारियो से मिलकर व्यापारियो की समस्याओ को जानने और सीनियर लीडरशिप तक पहुचाने की जिम्मेवारी दी जायेगी ।
आने वाले समय में मार्किट कमेटियों का गठन किया जाएगा और हर एक मार्किट में प्रतिनिधि नियुक्त किये जाएंगे।
उन्होंने आगे बताया कि पंजाब के व्यापारीयो को आम आदमी पार्टी की सरकार में पूरा सम्मान दिया जाएगा। व्यापारियो पर बेवजह पड़ने वाले छापो पर रोक लगाई जायेगी और सरकार की फिजूल की दखलंदाजी को बन्द करके व्यापारियो को बेहतरीन माहौल दिया जायेगा।
आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद इंस्पेक्टर राज का पूरी तरह खात्मा किया जाएगा।
पंजाब में व्यापार के हालात बहुत मुश्किल दौर में हैं इसको दुबारा पटरी पर लाने के लिए आम आदमी पार्टी एक व्यापक डायलॉग प्रोग्राम शुरू करके पंजाब के व्यापारियो , उद्योगपतियों और ट्रांसपोर्टरों से बात करके उनके सुझावों के आधार पर चुनावी घोषणा पत्र तैयार करेगी ।
इस मौके पर जोगा सिंह चप्पड़ (जोन इंचार्ज किसान विंग), डॉ भगवंत (जॉइंट सेक्रेटरी-युथ ), स्वीटी शर्मा सेक्टर इंचार्ज, कुंदन गोगिया, नरिंदर धीमान, केवल कृष्ण सिंगला, सुभाष शर्मा, योगिन कमल, मनीष बत्रा, परवेश भटेजा, सुरिंदर कुमार, राजिंदर राणा, गुरजिंदर कम्बोज ( युथ राजपुरा इंचार्ज), गोल्डी मथ्यारा, मुकेश, शालू मौजूद रहे ।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles