spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

हर हाथ को रोजगार दिया जाएगा ,विधायक श्रीमती संतोष चौहान

मुलाना,: हरियाणा की पूर्व मंत्री व मुलाना की विधायक श्रीमती संतोष चौहान सारवान ने गांव सिरसगढ़, पौंटी, अलीपुर, जहांगीरपुर, मनका, मनकी, बिकमपुर, मिल्क धनकौटा, धीन व रूकड़ी का दौरा किया और उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुन कर उनके शीघ्र निदान के लिए सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने गांव में विकास कार्यों को गति देने के लिए धन राशि देने की घोषणा भी की।
ग्रामीण जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए मुलाना की विधायक श्रीमती संतोष चौहान सारवान ने कहा कि मुलाना क्षेत्र के लोगों ने उन्हें भारी मतों से विजयी बनाया है और अब मेरा फर्ज है कि मैं इलाके के सम्पूर्ण विकास के लिए कार्य करूं। गांव सिरसगढ़ में उन्होंने विकास कार्यों के लिए 20 लाख रुपए देने की घोषणा की व कहा कि अब सिरसगढ़ को शहरी फीडर से जोडक़र बिजली प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता और वे दिन-रात मुलाना हल्का के विकास के बारे में सोचते हैं और उन्हें अमलीजामा पहनाने के लिए प्रयासरत हैं।
उन्हेांने कहा कि साहा में उद्योग को बढ़ावा दिए जाने का फैसला हरियाणा सरकार ने लिया है व हर हाथ को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं से सभी मुलाना वासी तालमेल रखें तथा सरकार की योजनाओं का लाभ उठाकर हल्का के विकास में अपना योगदान दें। उन्होंने स्पष्टï किया कि बेसहारा महिलाओं को हर प्रकार की मदद करना उनकी प्राथमिकता है।
श्रीमती सारवान ने विकास कार्यों के लिए गांव पौंटी में 5 लाख रुपए गली निर्माण के लिए, गांव अलीपुरा में शमशान घाट शैड व बरामदा निर्माण के लिए 10 लाख रुपए, जहांगीरपुर में नाला निर्माण के लिए 6 लाख रुपए तथा गांव में ही कम्पयूटर सैंटर खोलने की घोषणाा, गांव मनका में 20 लाख रुपए सामुदायिक केन्द्र व जरनल धर्मशाला बनाने की घोषणा की। उन्होंने गांव मनकी में जनरल धर्मशाला व दो गलियों के निर्माण के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने अन्य गांवों में भी विकास कार्यों के लिए दिल खोलकर धनराशि देने की घोषणा की।
इस अवसर पर बराड़ा मंडल के भाजपा प्रधान कृष्ण राणा, साहा मंडल के प्रधान जसमेर राणा, भाजपा नेता बलवंत सिंह, नेत्रपाल राणा, सरोज सारवान, नरेश शर्मा साबांपुर, सजंय अलीपुर, आशीष गर्ग, पवन गुप्ता, लोचन शर्मा, कुलराज शर्मा, रामबीर चौहान, मंगा सिंह कम्बोज, रमेश पाल नहौनी, हेम राज पौंटी सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठï एवं युवा नेतागण, बराड़ा के तहसीलदार पुण्यदीप शर्मा, नायब तहसीलदार दर्पण कम्बोज, एसीपी अनिल कुमार सहित अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles