spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

रेप आरोपी को पेड़ से बांधकर की पिटाई

ra
बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में रेप के आरोपी को पब्लिक ने भागते हुए खेतो से पकड़ा .. रेप आरोपी को पेड़ से बांधकर की पिटाई .. आरोपी पर डाला काला तेल .. इस आरोपी दरिन्दे ने 12 साल की नाबालिग बच्ची को घर में अकेला पाकर बनाया हवस का शिकार .. आरोपी को पब्लिक ने किया पुलिस के हवाले .. रेप की पुष्टि के बाद अलीपुर थाना पुलिस ने PASCO और 376 का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
ये है 12 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाला दरिंदा .. बच्ची को बुखार था इसलिए स्कूल से छुट्टी करवाकर घर पर आराम कर रही थी और पेरेंट्स काम पर गये थे बच्ची घर पर अकेली थी .. मौका मिलते ही ये 28 साल का करनेल सिंह घर के अंदर घुसा और बच्ची की इजत तार तार कर दी … बच्ची चिल्लाई पर घर गाँव के एकांत में था जल्दी से किसी को पता नही चल सका और जब पता चला तो नाबालिग बच्ची के साथ रेप कर आरोपी भाग गया .
तुरंत पुलिस को इतला दी गई .. पुलिस आई और बच्ची को मेडिकल के लिए ले गई .और आरोपी को पुलिस नही पकड़ पाई तो गाँव के लोग खुद खेतो में आरोपी को तलासने दौड़े .. आरोपी खेतो में मिला और भागने लगा पर पब्लिक ने पकड़ लिया .. पकड़कर इस बड़े पेड़ से आरोपी को बांध दिया साथ ही काला तेल इस आरोपी के उपर डाल दिया गया .. इसके साथ मारपीट भी की गई पर कैमरा देख लोगो ने मारपीट बंद कर दी और पेड़ से खोलकर पुलिस आरोपी को लेकर गई .. रेप की पुष्टि के बाद अलीपुर थाना पुलिस ने PASCO और 376 का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ..

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles