spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

बैंक ऑफ बड़ौदा के 109 वें स्थापना दिवस पर स्वास्थय शिविर आयोजित

मोदीनगर : राज चौराहा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा नगर शाखा द्वारा बैंक की 109वां स्थापना दिवस मनाया बड़े ही शालीन और मित्रवत माहौल में मनाया गया।
बैंक के मुख्य प्रबंधक कौशल कुमार द्वारा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस अवसर पर मोदीनगर शाखा ने शाखा परिसर के अंदर ही नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया, जिसका वाणिज्य कर सलाहकार उद्घघाटन दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राम किशोर अग्रवाल के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य जांच शिविर में चिकित्सा विशेषज्ञ के पैनल द्वारा लगभग 150 लोगों का स्वास्थ्य जांच की गई । शिविर सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक चला । इस अवसर पर बैंक के सेवा निवृत कर्मचारियों को सम्मान देने हेतु भी आमंत्रित किया गया। शाखा द्वारा गरीबों को वस्त्र भी बांटें गए। इसके दो दिन पूर्व शाखा में एक ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन किया जिसमे बहुत से ग्राहकों ने सक्रिय रूप से भाग लिया एवं अपने सुझावों से अवगत कराया।
स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्य प्रबन्धक कौशल कुमार एवं अन्य अधिकारियों ने उपस्थित ग्राहकों को बैंक के विभिन्न उत्पादों एवं उस पर नए मानदंडों के अनुसार लागू ब्याज दरों से अवगत कराया एवं बैंक से जुड़े रहने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर एमपी सिंह, डीवी सिंह, उमेश शर्मा, राजीव कुमार, अतुल गुप्ता, विजयपाल, शैली शर्मा, रौशन केडिया, प्रभात जिंदल, कुनिका कदम, ब्रजकिशोर आदि मौजूद थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles