spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

बाप का नया दौर : संपूर्ण परिवर्तन मोर्चा

बाप का नया दौर : संपूर्ण परिवर्तन मोर्चा सभी समाज सेवकों और बुद्धिजीवियों खास कर महिलाओं और पत्रकारों से निवेदन है आप हमारे संगठन से चुनाव में भाग लें। निश्चित जीत के बाद हम दिल्ली नगर निगम में व्यवहारिक ऐतिहासिक जन उपयोगी बदलाव लेकर आएंगे।
वर्तमान दिल्ली निवासी सभी पार्टियों के किर्या कलापों से आहात हैं, इसलिए साफ़ सुथरी छवि के नेताओं की नवयुवकों की मांग है जो निस्वार्थ भाव से समाज की सेव कर सकें।
जो महानुभाव चुनाव लड़ना चहतरे हैं तुरंत सम्पर्क करें। वर्षो पहले आम आदमी पार्टी, कांग्रेस पार्टी, भजपा के जिन जनविरोधी नीतियों के कारण लोगो ने भारतीय आम आदमी परिवार का गठन किया और लगातार ढेर सारे मुद्दों पर घेरते रहे हैं, अब उन्ही मुद्दों पर जनता के लिए भारतीय आम आदमी परिवार ने अन्य ईमानदार पार्टियों नया दौर पार्टी, सर्वोदय प्रभात, नेशनल पैंथर पार्टी और कई पत्रकार संघों, और स्वयं सेवी संस्थाओंऔर संगठनों के साथमिलकर चुनाव में उतरने का फैसला किया है, इसी क्रम में बाप के संरक्षक रूद्र विक्रम सिंह ने ३ अप्रैल को नया दौर पार्टी, सर्वोदय प्रभात, नेशनल पैंथर पार्टी और कई पत्रकार संघों, और स्वयं सेवी संस्थाओं की एक बैठक बुलाई और एक नए मोर्चे के गठन के बारे में चर्चा हुई , जिसे ७ अप्रैल की बैठक में औपचारिक रूप से घोषित भी कर दिया गया।
यह बैठक डॉक्टर संजीव छिब्बर राष्ट्रीय अध्यक्ष नया दौर पार्टी की अध्यक्षता में नया दौर पार्टी के कार्यालय में संपन्न हुई।
जिसमे सभी पार्टियों और संगठनों के अध्यक्ष और वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे, बैठक में दिल्ली की नगर निगम के चुनाव तथा जनता की मूलभूत समस्याओं पर चर्चा हुई, संयुक्त मोर्चे को “संपूर्ण परिवर्तन” नाम को सर्व सम्मति से पास किया गया, और इस मोर्चे ने दिल्ली में आगामी उपचुनाव में अपने कैंडिडेट उतरने के बारे में भी चर्चा की जिसे औपचारिक रूप से १३ अप्रैल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषित किया जायेगा। दिल्ली नगर निगम में व्यवस्था परिवर्तन सभी वार्डो में व्याप्त गंदगी , स्वच्छ पानी की समस्या, भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दे होंगे।
निम्नलिखित क्षेत्रों में चुनाव होने जा रहे हैं। 136 मटयिाला, 176 भाटी, 023 बुध विहार, 166 मुनरिका, 126 नवादा , 199 तेखण्ड, 124 विकासनगर, 067 वजीरपुर, 055 शालीमार बाग़, 044 कमरुद्दीन नगर, 086 बल्लीमारान, 214 खचिड़ीपुर, 238 झलिमलि।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles