spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

पंजाब में दरिंदगी: युवती के साथ ऑटो में सामूहिक दुष्कर्म, 50 मिनट तक घुमाते रहे, टेप से हाथ-पैर बांधे

लुधियाना (पंजाब)ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (ग्रामीण) जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि युवती पढ़ाई के साथ-साथ एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसकी ड्यूटी सुबह छह बजे से शुरू होती है। वह ऑटो से रोजाना कंपनी ड्यूटी करने जाती थी। रोजाना की तरह युवती 19 दिसंबर की सुबह करीब छह बजे घर से निकली थी।
युवती को अगवा कर नाबालिग समेत तीन आरोपियों ने चलते ऑटो में सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी उसे 50 मिनट तक अगवा कर ऑटो में घुमाते रहे। पीड़िता के हाथ पैर टेप से बंधे थे। दुष्कर्म के बाद आरोपी धमकी देकर पीड़िता को नहर के पास फेंककर भाग निकले।
पुलिस ने नाबालिग समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस जब आरोपियों पकड़ने तो वह बाइक से भागने की कोशिश की। मगर पुलिस उनके पीछे लग गई। इस दौरान आरोपियों की बाइक एक पेड़ से टकरा गई। इससे एक आरोपी की टांग और दूसरे की बाजू टूट गई। तीसरा नाबालिग भी घायल है। थाना डेहलों पुलिस ने जगरांव के अनिल कुमार और गुरप्रीत सिंह गुरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल ऑटो और बाइक बरामद कर ली है। आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया है।
ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (ग्रामीण) जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि युवती पढ़ाई के साथ-साथ एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसकी ड्यूटी सुबह छह बजे से शुरू होती है। वह ऑटो से रोजाना कंपनी ड्यूटी करने जाती थी। रोजाना की तरह युवती 19 दिसंबर की सुबह करीब छह बजे घर से निकली थी।
उसने एक ऑटो पकड़ा। इसमें पहले से दो युवक बैठे थे। वहीं नाबालिग ऑटो चला रहा था। आरोपी जब एक गांव के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने लड़की को दबोच लिया। उसके हाथ-पांव बांधकर मुंह पर टेप लगा दिया। इसके बाद उसे अगवा कर कैंड नहर के नजदीक सुनसान जगह पर लेकर पहुंचे। जहां तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। तीनों आरोपी पीड़िता का मोबाइल लेकर भाग गए।
ऐसे पुलिस ने तीनों को दबोचा
ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि युवती के परिवार वालों ने मामले की शिकायत दी। इसके बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर एडीसीपी वैभव सहगल, एसीपी संदीप वढेरा, एसीपी गुरइकबाल सिंह, थाना डेहलों के एसएचओ परमदीप सिंह और सीआईए थ्री के प्रभारी इंस्पेक्टर अवतार सिंह की टीम ने तुरंत जांच शुरु की। युवती से जानकारी हासिल करने के बाद इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली।
जांच के दौरान आरोपियों के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद उन्हें पकड़ने का जाल बिछाया गया। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को देख आरोपियों ने बाइक भगा ली। पुलिस टीम ने पीछा किया तो उनकी बाइक पेड़ से टकरा गया। इसके बाद एक की बाजू तो दूसरे आरोपी की टांग टूट गई। तीसरा नाबालिग आरोपी भी घायल है।
तीनों आरोपी नशेड़ी
ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने बताया कि तीनों आरोपी जगरांव इलाके के रहने वाले हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। इनमें पारिवारिक संबंध भी हैं। तीनों नशेड़ी भी हैं। नाबालिग आरोपी ने लुधियाना के एक व्यक्ति से फाइनांस पर ऑटो लिया था लेकिन उसकी किश्तें नहीं दीं। तीनों कई चोरी की वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं। आरोपियों ने बताया कि हथियार और टेप ऑटो में पहले से ही रखा था। आरोपी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देकर उसी पर घूम रहे थे। पुलिस को पूछताछ में कई अहम खुलासा होने की उम्मीद है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles