spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

दिल्ली के मंगोलपुरी में महिला का नाक काटकर की अलग

दिल्ली ( अनिल अत्री )बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में महिला का नाक काटकर की अलग । महिला मिली बेहोश और घर का पूरा सामान मिला बिखरा । तीसरी मंजिल पर हुआ हादसा । महिला की रस्सी से गला दबाकर हत्या की आशंका भी । महिला को नाक की सर्जरी के लिए सफदरजंग किया रेफर । नाक का कटा हुआ टुककडा नही दोबारा लग पाया । मंगोलपुरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी । पुलिस चौकी से चन्द कदम की दूरी पर हुई वारदात। महिला के किसी जानकार पर भी शक । कई एंगल से जांच । बीती रात की घटना । चौकी के महज कुछ कदम पर दिया वारदात को अंजाम । किसी हथियार से नाक काटी या दांतो से काटकर अलग की ये अभी साफ़ । कटी नाक साथ लेकर गए पर डॉ का कहना अब कटा हुआ हिस्सा किसी काम का नही ।
बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी का K ब्लाक , यहाँ इस घर में नीचे से ऊपर तीन मंजिल तक एक ही परिवार रहता है। बीती रात सब सोये थे । तीसरी मंजिल पर क्रांति अपने तीन साल के बच्चे के साथ सोई थी । और पति ड्राईवर है जो नाईट ड्यूटी पर गए थे । रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक शख्स तीसरी मंजिल पर क्रांति के कमरे में आ गया जिसने सिर्फ अंडर वीयर पहना था और अंदर आकर क्रांति का गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की । और नाक को काटकर बेड के नीचे फेंक दी और गर्दन को रस्सी से दबाकर हत्या की कोशिश की और क्रांति बेहोश हुई तो हमलावर फरार हो गया । और क्रांति गिरते सम्भलते नीचे फ्लोर तक आई और गिर पड़ी तुरन्त संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया जहाँ कटा हुआ नाक का हिस्सा फिर से लग पाने के काबिल नही था और सर्जरी के लिए क्रांति को सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।
नीचे पूरा परिवार था इसलिए परिवार को आशंका है की कोई ऊपर छत से आया । और कमरे में सामान बिखरा था और फर्श पर खून था ।
ये मकान मंगोलपुरी थाणे की पुलिस चौकी से मात्र कुछ मीटर की दूरी पर बगल में है और इस तरह का अंजाम होने से पूरा इलाका हैरान है और डर भी है की वे अपने मकानों में बिल्कुल ही सेफ नही है । अब क्रांति का सफदरजंग अस्पताल में इलाज जारी है । और मंगोलपुरी थाना पुलिस मामले की जांच ने जुटी है अभी पुलिस के हाथ खाली है । लेकिन वारदात ने दिल्ली में लोगो की सेफ्टी को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए है । पुलिस कई एंगल से जांच में जुटी है ।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles