spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

कांग्रेस एक डूबा हुआ जहाज है असीम गोयल

विधायक असीम गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में विकास का एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि गांव स्तर पर शहरों के समान सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के साथ-साथ जनता को सरकारी सुविधाओं का लाभ भी गांव स्तर पर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि दो मई से प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा इसकी शुरूआत की जा चुकी है और दिसम्बर 2016 के अंत तक चरणबद्घ तरीके से सभी गांवों में नागरिक सुविधा केन्द्र स्थापित किए जाएंगे।
श्री गोयल आज रूपो माजरा, बलाना, भड़ी, बकनौर, अलाउदीन माजरा, चुगना, निहारसा, मियां माजरा, खन्ना माजरा, निहारसी, शेखोपुर, उदयपुर और रसूलपुर में 1 करोड़ 40 लाख रुपए के विकास कार्यों का उदघाटन और शिलान्यास करने के उपरांत जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विकास के साथ-साथ समाजिक बुराईयों को खत्म करने में भी जनता के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने जनसभाओं के दौरान लोगों को बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान में सहयोग देने और स्वच्छता अभियान को सफल बनाने की शपथ भी दिलवाई। उन्होंने कहा कि किसी भी गांव की कोई भी सामूहिक समस्या शेष नही रहने दी जाएगी और भाजपा की सरकारी झूठे वादे और दावे करने की बजाए काम करने में विश्वास रखती है। पिछले दस वर्षों में लोगों को विकास के नाम पर केवल गुमराह किया गया है जबकि किसी भी गांव में अब तक मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नही हैं।
विधायक ने कहा कि कांग्रेस एक डूबा हुआ जहाज है और अब यह पार्टी कभी सत्ता में नही आ सकती। उन्होंने कहा कि जहां केन्द्र में कांग्रेस के वरिष्ठï नेता पार्टी हाईकमान सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व को चुनौती दे रहे हैं वहीं हरियाणा में भी कांग्रेस खेमों में विभाजित हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अब इस पार्टी का प्रदेश में कोई वजूद नही है और ये सभी नेता लोगों को गुमराह करके अपना राजनैतिक आधार तलाशने का असफल प्रयास कर रहे हैं।
असीम गोयल ने आज अपने दौरा कार्यक्रम के दौरान गांव रूपो माजरा में शमशान घाट के शैड, रास्ते व इंटरलोकिंग गलियों के निर्माण के लिए 8 लाख रुपए, बलाना में सामान्य चौपाल, नाले के निर्माण, बाल्मिकी धर्मशाला सहित अन्य विकास कार्यों के लिए 20.70 लाख रुपए, गांव भड़ी में गलियों के निर्माण के लिए 5 लाख रुपए, बकनौर में बाल्मिकी चौपाल की मरम्मत, जोहड़ की रिटेनिंग वाल और सामान्य जाति की चौपाल के निर्माण के लिए 14.85 लाख रुपए, अलाउदीन माजरा, चुगना, निहारसा और मियां माजरा में नाले, शमशान घाट के रास्ते इत्यादि विकास कार्यों के लिए 54.5 लाख रुपए, खन्ना माजरा में प्राथमिक विद्यालय की चारदिवारी के लिए 4 लाख रुपए, निहारसी में पिछडी जाति की चौपाल के लिए 5.85 लाख रुपए, शेखोपुर में जगौली रोड से पीर बाबा तक के रास्ते के निर्माण के लिए 6 लाख रुपए, उदयपुर और रसूलपुर में रिटेनिंग वाल, सामुदायिक केन्द्र दीवार और गली के निर्माण के लिए 7.52 लाख रुपए के विकास कार्यों का उदघाटन और शिलान्यास किया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष जसमेर सिंह, चरणजीत सिंह, रितेश गोयल, राम सिंह, जतिन्द्र वर्मा, विपिन बतरा, चंद्रमोहन फौजी, नसीब सिंह, मक्खन लाल, पूर्ण प्रकाश सैनी, सुभाष, शिवम गोयल, दीपक नागपाल, रमेश राणा, डा0 परमिन्द्र सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles