spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

आंदोलन की त्यारी

पटियाला : सुधार सभा प्राचीन मंदिर श्री भूत नाथ जी के प्रधान वीरेंद्र खन्ना की अगवाई में एक वफद कोतवाली एस एच ओ को मिला , कोर्ट ने सुधार सभा एवं प्रधान वीरेंद्र खन्ना के हक में स्टे ऑर्डर दिए और सुधार सभा के सभी मेंबर्स को आदरणीय हाई कोर्ट द्वारा भी रिलीफ दिया गया है ।
जो लोग मंदिर के पैसों एवं जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं , उन लोगों को हर हाल में मंदिर से दूर होना होगा , मुख्य मंत्री के अपने शहर पटियाला में इस प्रकार यदि मंदिरों के कार्यों में अड़चने डाली जाएंगी , तो किस प्रकार आस्था की रक्षा होगी , दूर दूर से लोग प्राचीन मंदिर भूत नाथ में माथा टेकने आते हैं और लोगों की आस्था जुड़ी हुई है , यदि सुधार सभा के कार्यों में बाहरी लोगों द्वारा अड़चने लगाई जाएंगी तो किस प्रकार चलेगा ।
यदि सुधार सभा को इंसाफ न मिला तो मुख्य मंत्री के आवास पर 7.3.2021 को धरना प्रदर्शन किया जाएगा , इस आंदोलन में अन्य हिंदू संगठनों एवं राजनीतिक दलों को भी अपील की जाएगी एवं शहर के प्रत्येक व्यक्ति का सहयोग लिया जाएगा । पिछले 30 साल से सुधार सभा मंदिर की सेवा कर रही है और 1 इंच जगह भी हिलने नहीं दी । कुछ लोगों को केवल मंदिर की जमीन नजर आ रही है । बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । बहुत समय से प्रशासन को एप्लीकेशन कंप्लेंट्स दी जा रही हैं , मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही । इन हालातों को देख कर मजबूरन जनआंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ रहा है ।
इस मौके वरुण गोयल , सुशील नय्यर , अशोक जिंदल , रमेश नानी , राकेश मित्तल , नीरज कौरा भी हाज़िर रहे ।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles